पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के ऐलान से पीएम मोदी पर बढ़ा प्रेशर, जमकर

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सभी राजनेताओं से अपील की है कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें.
नई दिल्ली. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामलों को देखते हुए कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने सभी राजनेताओं से अपील की है कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें.

rahul gandhi

राहुल गांधी ने इस संबंध में एक ट्वीट करते हुए कहा, कोविड संकट को देखते हुए मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियां रद्द करने का निर्णय लिया है. राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना ख़तरा है.

इससे पहले भी राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर रायपुर के अस्‍पताल में लगी आग पर दुख जताया था. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, रायपुर में अस्पताल के ICU में आग लगने की ख़बर दुखद है. अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों को मेरी संवेदनाएं. राज्य सरकार से अपील है कि शोकग्रस्त परिवारों को इस कठिन समय में सभी सहायता दी जाए.

इससे एक दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला था. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के एक पुराने बयान का अप्रत्यक्ष जिक्र किया था. राहुल ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है- ‘श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया. #ModiMadeDisaster’. राहुल का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब देश के सभी राज्यों में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति गंभीर हो गई है. कहीं अस्पताल में बेड खाली नहीं है तो कहीं ऑक्सीजन की कमी की शिकायत आ रही है. कई जगहों पर संक्रमण के इलाज में इस्तेमाल लाई जाने वाली दवाओं की भी भारी कमी है.

modi shah

Leave a Comment