राहुल गांधी को रमन की नसीहत, कहा- उनकी उम्र अभी बाइक चलाने की, हमने अच्छी सड़क बनाई है, जहां चाहे, वहां चलायें

रायपुर- कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह का बड़ा सियासी बयान सामने आया है. दौरे के दौरान राहुल गांधी की होने वाली मोटरसाइकिल रैली पर चुटकी लेते हुए सीएम ने कहा कि- राहुल गांधी की उम्र अभी बाइक चलाने की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि- हमने छत्तीसगढ़ में अच्छी सड़कें बनवाई हैं. वह जहां चाहे वहां से रैली निकाल सकते हैं.

गौरतलब है कि राहुल गांधी 17-18 मई को छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच रहे हैं. राहुल बीजेपी सरकार के पांच मंत्रियों के क्षेत्र में दौरा करेंगे. वहीं पेंड्रा में भी उनकी सभा की तैयारी की गई है. जिस दिन राहुल गांधी का पेंड्रा का कार्यक्रम तय है, ठीक उसी दिन जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी ने भी सियासी दांव खेलते हुए अपना कार्यक्रम तय किया है.

जोगी की सभा को मंजूरी दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने रमन सरकार पर हमला बोला, तो जवाब देने आए सीएम डाॅ.रमन सिंह ने कहा कि- कांग्रेस के लोग अपनी योजना पर हमेशा कन्फयूज रहते हैं. चूक जाते हैं. यदि वहां पर अन्य संगठन ने पहले से कार्यक्रम के लिए आवेदन दिया है, तो उसे कैसे मना कर सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने राहुल की सभा को लेकर आवेदन बाद में दिया. किसी और जगह का चयन किया जा सकता था. राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम कराना है, तो 15 दिन या एक महीने पहले आवेदन देना चाहिए था. चुनाव का समय है. अभी ऐसे दौरे चलेंगे. सभी सभा करेंगे. जोगी कांग्रेस को बीजेपी की बी टीम कहे जाने के कांग्रेस के आरोपों पर भी डाॅ.रमन सिंह ने कहा कि- कोई भी मेरी ए और बी टीम नहीं है. सब मेरे अपने हैं.

राहुल पर रमन की टिप्पणी पर भड़के भूपेश

इधर राहुल गांधी को लेकर मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह के बयान पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल भड़क गए. उन्होंने मुख्यमंत्री पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि- सीएम अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. सीएम की बखत नहीं है कि वह राहुल गांधी पर टिप्पणी कर सके. बघेल ने कहा कि सीएम कभी कहते हैं कि बेटा गलती करे, तो सजा बाप को देनी चाहिए. कभी कहते हैं कि कार्यकर्ताओं को कमीशन बंद करना चाहिए.

Leave a Comment