Home ख़बर जरा हटकर गणेशजी की कृपा से आज इन 7 राशियों की पलटेगी किस्मत, पढ़ें...

गणेशजी की कृपा से आज इन 7 राशियों की पलटेगी किस्मत, पढ़ें राशिफल

हम आपको बुधवार 12 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 12 May 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव बढ़ेगा। रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। आज कुछ घरेलू वस्तुओं की खरीदारी करने का मन बनायेंगे। आपके सकारात्मक व्यवहार से माता-पिता प्रसन्न होंगे। पैर में चोट लग सकती है, थोड़ा सावधानी बरतें। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास अच्छे रहेंगे। आपकी इनकम बढ़ेगी। मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है। घर में कोई शुभ काम हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। यात्रा को महामारी के दौर में टालने में ही भलाई है, अगर बहुत जरूरी हो तो सावधानी के साथ घर से बाहर निकलें। सभी कार्य पूर्ण होंगे। आपके लिए दिन उत्साहवर्धक है और मनोरंजन भी होता रहेगा। परिवार से जुड़े मामलों पर आपको ध्यान देना होगा। कुछ घरेलू उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं। आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा। ज्ञान विज्ञान कला और लेखन कार्य में आपकी दक्षता रंग लाएगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। गजब की एनर्जी देखने को मिलेगी। स्टूडेंट्स को आज अपना रास्ता खुद बनाना होगा। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। हर काम को समय रहते पूरा कर पाएंगे, जिससे घर वालों के साथ भी बहुत वक्त बिताएंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी। रोजमर्रा के काम पूरे होने के योग हैं। आर्थिक तंगी खत्म होगी। इनकम और खर्चा बराबर रहेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कोई पारिवारिक व्यक्ति आपके पीछे पड़ा रहेगा, उनसे सावधान रहें और अपनी प्रगति का रहस्य उसे न बताएं। आज दिनभर प्रतिद्वंदियों को लेकर मानसिक तनाव रह सकता है। आपके काम बनते चले जाएंगे। सोच-समझकर फैसले लेने से ही फायदा हो सकता है। पैसों की स्थिति में अच्छे खासे बदलाव के मौके मिल सकते हैं। जीवनसाथी और प्रिय व्यक्ति का साथ मिलेगा, उनकी राय पर ध्यान दें। भावनात्मक संबंध स्थापित होंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप सेहत का ध्यान रखें। सही समय पर और घर का का भोजन करें। काम के सिलसिले में भागदौड़ रहेगी। आपके किए गए काम किस्मत की मदद से पूरे हो सकते हैं। अपने फायदे की चिंता जरूर करें। दूसरों को नाराज किए बिना चतुराई से काम करें। गृहस्थ जीवन में थोड़ी नीरसता हो सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी सूझबूझ से बिजनेस में तरक्की होगी। पुरानी परेशानियां खत्म हो सकती हैं।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं। अपनी कार्यकुशलता से समस्या का समाधान निकालने का प्रयास करें। अच्छा रहेगा आलस्य से बचें। आपको किसी भी तरह के अड़ियल रवैये से आज बचना चाहिए, वरना आपको परेशानी हो सकती है। आज आप वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, जोखिम ना लें। धन लाभ के योग बन रहे हैं। बिजनेस में दुश्मनों पर विजय मिलेगी। पार्टनरशिप में नए सौदे हो सकते हैं।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

संपत्ति संबंधित मामलों में लाभ होगा। गृहस्थ जीवन प्रेम पूर्ण और रोमांस से भरपूर रहेगा। अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी सुखद नतीजे मिलेंगे। सेहत के प्रति जागरूक रहना जरूरी होगा। परिवार में किसी की तबियत खराब हो सकती है। समय का दुरुपयोग न करें। बिना सोचे-समझे किसी की बात में न आएं। व्यापार में साझेदार अधिक प्रभावी रहेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

भाग्य आज आप पर मेहरबान हो रहा है। जो भी काम करेंगे उनमें आप सफल होंगे। आपको घर की कुछ जिम्मेदारियां मिलेंगी, जिसे निभाने में आप सफल भी होंगे। कोई दोस्त आपसे आर्थिक सहायता मांग सकता है। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। कोई भी काम उतावलेपन में ना करें, योजना बनाकर काम करेंगे तो सफलता प्राप्त कर सकेंगे। जॉब के प्रति विशेष ध्यान दें। कोई भी लापरवाही मत करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

परिवार के लोग आपको सही मार्गदर्शन देंगे। अपने से निचले स्तर के कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। आपकी मुलाकात खास लोगों से हो सकती है। आपको नियमित कामकाज से कुछ समय के लिए छुटकारा मिल सकता है। काम के सिलसिले में थोड़ी निराशा हो सकती है लेकिन फिर भी आप अपनी तरफ अच्छा काम करेंगे। व्यवसाय में लाभान्वित होंगे। जॉब को लेकर चिंतित रहेंगे। अपने उच्च अधिकारी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप जरूरतमंदों की स्थिति देखकर आप सहायता करने के लिए आगे आ सकते हैं। आप अपने किए कार्यों से संतोष और आनंद की अनुभूति करेंगे। कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। संतान पक्ष से आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे। जीवनसाथी आपकी बातों को समझेगें। अटके काम भी आज बनेंगे, दिन व्यस्तता में बीतेगा। व्यवसाय हो या नौकरी सभी कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होंगे। पुराने संबंधों का फायदा आज मिल सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा। कामों में रुकावट आ सकती है। आपके विरोधी हावी होने की कोशिश करेंगे, लेकिन कुछ कर नहीं पाएंगे। जो काम पिछले कई दिनों से अधूरे पड़े थे, वे निपट सकते हैं। अचानक धन लाभ होने के योग हैं। नए एग्रीमेंट या नए संबंध बनने की संभावना है। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आएँगी। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अच्छा चलेगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज कुछ आकस्मिक लाभ हो सकता है। आज सुबह से ही किसी नई सोच को लेकर आपके अंदर नई शक्ति और उर्जा का संचार होगा। आज आपको कोई बड़ी प्रसिद्धि मिलने का योग बन रहा है। परिवार में किसी जरूरी काम के पूरा हो जाने से मन प्रसन्न रहेगा। सितारे आपके पक्ष में हैं, अवसर का लाभ उठाएं। शुभ व धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पैसा खर्च करने में आप बहुत चतुराई से काम लेंगे। लव लाइफ के मामले में आपके लिए दिन अच्छा है।

आपने Rashifal 12 May का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 12 May का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें। नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 12 May 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments