Home अंतरराष्ट्रीय पाकिस्तानी पीएम के भारत की तीन अभिनेत्रियों के साथ थे संबध, आज...

पाकिस्तानी पीएम के भारत की तीन अभिनेत्रियों के साथ थे संबध, आज तक किसी को नहीं है इसकी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ( Rekha ) के निजी जीवन के बारे में जितनी बातें की जाए उतनी ही कम है. उनकी निजी जिंदगी किसी भूल भुलैया से कम नहीं है. आप जितना जानना चाहोगे उतने उलझते जाओगे. एक्ट्रेस रेखा का नाम बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) के अलावा भी कई स्टार्स से जुड़ चुका है. उनके साथ बॉलीवुड के एक्टर्स जितेन्द्र, राज बब्बर, नवीन निश्चल, किरण कुमार, विनोद मेहरा, संजय दत्त के अलावा अक्षय कुमार का भी नाम जुड़ चुका है.

उनके इतने दीवानों में से एक नाम अभी भी सामने नहीं आया है. हम बात कर रहे है पाकिस्तान के सीएम इमरान खान ( Imran Khan ) के बारे में. एक मैगजीन में छपे आर्टिकल की माने तो 80 के दशक में इमरान खान ( Imran Khan ) और रेखा का अफेयर चल रहा था. इन दिनों सोशल मीडिया पर उस मैगजीन का 1995 में छपा एक आर्टिकल तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है. जो पोस्ट वायरल हो रही है वह 2020 की है लेकिन एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है.

rekha relationship with imran khan

इस वायरल आर्टिकल की हैडिंग है क्या रेखा और इमरान शादी करेंगे ?, इस आर्टिकल के मुताबिक इमरान खान उस दौर के बहुत बड़े प्ले बॉय हुआ करते थे. इसकी माने तो उनका अफेयर 1985 में रेखा से था. वह रेखा के लिए मुंबई आ गए थे. उन्होंने पूरा एक महीना रेखा के साथ बिताया था. मुंबई में इस दौरान इन दोनों को साथ में परमेश्वर गोदरेज के घर, समंदर किनारे और मुंबई के नाइट क्लबों में एक साथ देखा गया था. इस खबर की माने तो पाक पीएम इमरान खान और रेखा दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब हुआ करते थे.

रेखा और इमरान की नजदीकी देखकर रेखा की माँ को भी लगा कि इमरान खान उनकी बेटी के लिए एक दम परफेक्ट है. इन दोनों की शादी के लिए वह इतनी ज्यादा उत्साहित हो गई थी कि, दोनों की कुंडली लेकर दिल्ली भी पहुंच गई थी. रेखा का परिवार तो इमरान खान के साथ शादी के लिए तैयार था लेकिन इमरान की इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी.

इस बारे में एक बार इमरान ने कहा था कि अभिनत्रियों से शादी नै की जा सकती. पाक के पीएम ने कहा था, “कुछ समय के लिए एक्ट्रेसेज के साथ रहा जा सकता है. मुझे भी कुछ समय के लिए उनके साथ रहना पसंद हैं.उसके बाद मैं आगे बढ़ जाता हूं. मैं किसी फिल्म स्टार से शादी नहीं कर सकता.” इमरान खान और रेखा की लव स्टोरी बहुत कम दिनों तक ही चल पाई. इसलिए किसी को इसकी खबर भी नहीं हुई.

rekha relationship with imran khan 1

अगर रेखा को छोड़ दिया जाए तो इमरान खान का रिश्ता जीनत अमान के साथ भी रहा था. इमरान ने जीनत अमान को काफी समय तक डेट किया था. इसी आर्टिकल की माने तो इमरान खान का अफेयर शबाना आजमी के साथ भी कुछ दिनों तक रहा था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इमरान खान के लव अफेयर हमेशा ही चर्चे में रहे है. उनका नाम विदेशी महिलाओं से भी जुड़ा है. इमरान ने अपनी निजी जिंदगी में तीन शादियां की है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments