Home Political Samachar रवीश को लेकर क्या सोचते थे रोहित सरदाना, खुद खुलकर बता चुके...

रवीश को लेकर क्या सोचते थे रोहित सरदाना, खुद खुलकर बता चुके है

रोहित सरदाना अपने समय के बहुत ही बड़े और जाने माने पत्रकार रहे है और चाहे वो आज इस दुनिया में नही है लेकिन फिर भी उनका नाम और उनके विचार आज भी लोगो के बीच में एक बड़े स्तर पर बोले व पहचाने जाते है. अगर हम लोग बात करे खुद रोहित सरदाना की तो वो किसी के बारे में बोलने करने के बारे में बोलने से परहेज नही करते थे और इसी कारण से लोग उनके सामने भिड़ने से भी कुछ हद तक तो डरते ही थे. अब आप खुद रवीश कुमार का भी इस मामले में अच्छा खासा उदाहरण ले सकते है.

रोहित सरदाना ने रवीश को लेकर कहा था,

ये तो खुद किसी के गोद में बैठे हुए है, दरअसल ये बात एक लाइव चैट शो की है जिसमे एक यूजर ने लिखा कि अमुक रिपोर्ट को लेकर के रवीश कुमार कह रहे है कि आज देश में असली मुद्दा वो है और गोदी मीडिया उसे रिपोर्ट ही नही कर रहा है. इस पर जवाब देते हुए रोहित सरदाना ने कहा कि हम लोग सुबह से शाम खबरे दिखाते है लेकिन इनको वो दिखती नही है क्योंकि ये लोग देखना ही नही चाहते है.

rohit sardana talks about ravish in show

इन लोगो (रवीश जैसो) को ये खबरे नही दिखती है क्योंकि ये लोग खुद ही किसी की गोद में बैठे हुए लोग है. रवीश को लेकर के रोहित सरदाना के विचार एकदम साफ़ थे वो मानते थे कि यही लोग किसी विरोधी पार्टी की गोद में बैठे हुए लोग है और दुसरो को गोदी मीडिया बुलाकर के ये अपनी आत्मसंतुष्टि कर लेते है. कही न कही ये गलत ही है और रोहित सरदाना ऐसे पत्रकार थे जो गलत होते या फिर बोलते हुए देखकर के तुरंत उस बात पर खुलकर के जवाब दे देते थे.

ravish kumar criticised modi government

आज रोहित नही है लेकिन उनके विचार जीवित है. लोग उनकी बातो को लेकर के आगे बढ़ते है और चाहे ओवैसी हो या रवीश अगर कोई भी गलत बात करता था तो फिर रोहित सरदाना उसे खरी खरी सुना ही देते थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments