Home अन्य समाचार शाहरुख खान ने अपने बेटी के बॉयफ्रेंड को दी धमकी, KISS किया...

शाहरुख खान ने अपने बेटी के बॉयफ्रेंड को दी धमकी, KISS किया तो… फिर जो हुआ वो

बॉलीवुड के किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे उनकी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछे गए जिनका जवाब सुन आप भी हंसने लगेंगे. शाहरुख़ खान अक्सर अपने बच्चों को लेकर पजेसिव रहते हैं, तो वहीं उनकी बेटी सुहाना किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियाँ में बनी रहती है.

कॉफ़ी विद करण में बोले शाहरुख

दरअसल, शाहरुख और आलिया एक खास प्रोग्राम ‘कॉफ़ी विद करण’ सीजन 5 में मेहमान बन कर गए थे. जिसमे करण, आलिया से पूछते हैं कि आप कितने साल की थी, जब आप ने पहला बॉयफ्रेंड बनाया था, तो आलिया ने जवाब दिया  मै 16 की थी. इस पर करण ने शाहरुख़ खान से पूछ लिया कि अगर आपकी बेटी 16 की उम्र में बॉयफ्रेंड बनाये और वो KISS करने की कोशिश करे तो आप क्या करेंगे.

इस पर शाहरुख़ ने गजब का जवाब देते हुए कहा कि मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड KISS करने की कोशिश करेगा तो मै उसका होठ काट दूंगा. इस पर  करण ने कहा कि मुझे पता था तुम ऐसा करोगे इस पर शाहरुख़ ने बोला 100 प्रतिशत. इसलिए मेरी बेटी सुहाना का बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे पता है.

न्यूयार्क में रहती हैं सुहाना

बता दें कि सुहाना खान न्यूयार्क में पढाई करती हैं. अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान सुहाना को मुंबई  एअरपोर्ट पर छोड़ने गए थे. सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर न्यूयार्क का फोटो,वीडियो शेयर करती रहती हैं. सुहाना खान न्यूयार्क में एक आलीशान घर में रहती हैं, अक्सर वो सपने घर की फोटो शेयर करती रहती हैं .

शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं और वह अपने तीनों ही बच्चों को लेकर ओवर पॉजेसिव है। वह कई बार अपनी इस ओवर पोजेसिवनेस को जग जाहिर भी कर चुके हैं। यह किस्सा कॉफी विद करण के सीजन 5 का है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

koffee with karan Show

दरअसल कॉफी विद करण के सीजन 5 के दौरान शाहरुख आलिया भट्ट के साथ करण के शो में पहुंचे थे। इस दौरान करण और शाहरुख सुहाना के बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल-जवाब कर रहे हैं।

Social Media

पहले करण जौहर ने आलिया से पूछा कि आप कितने साल की थी जब आपका पहला बॉयफ्रेंड बना था। इस पर आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि उस वक्त में 16 साल की थी।

Social Media

इसके बाद करण ने यही सवाल घुमाते हुए शाहरुख से पूछा कि- अगर आप की बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की कोशिश करें, तो आप क्या करेंगे?

Social Media

करण के सवाल पर शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि- मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसके होंठ काट दूंगा। इस पर करण ने कहा मुझे पता था तुम ऐसा करोगे।

Social Media

इस पर शाहरुख कहते हैं कि- एकदम 100%… वही अपने जवाब को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख ने कहा कि- मेरी बेटी सुहाना यह जानती है इसलिए उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments