शहनाज गिल की संपत्ति के बारे में जानकर आप रह जाएंगे हैरान, जानिए कितने करोड़ है कमाई

Shehnaaz Gill Net Worth 2021, Income, Fees Cars Collection: टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज़ गिल का नाम खूब सुर्ख़ियों में हैं. दिवंगत अभिनेता की सबसे करीबी शहनाज़ इस हादसे के बाद टूट चुकी हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद लोग शहनाज़ के बारे में बहुत कुछ जानना चाह रहे हैं. शहनाज़ की ज़िंदगी को फैन्स और भी नज़दीक से देखना चाह रहे हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ इस वक्त चर्चा में हैं.

शहनाज़ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थी और उसके बाद उन्हें बहुत अधिक प्रसिद्धि मिली. पंजाब इंडस्ट्री में शहनाज़ एक बड़ा नाम हैं. शहनाज़ ने कई पंजाबी संगीत वीडियो जैसे यारी (गुरु), यस बेबी (गैरी संधू), लाख लाहनता (रवनीत सिंह) में नजर आ चुकी है. इसके साथ ही उन्होंने कई हिंदी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

इतने करोड़ की मालकिन हैं शहनाज

पंजाबी इंडस्ट्री में शहनाज गिल का बड़ा नाम है, जहां वह एक मॉडल और सिंगर के तौर पर मशहूर हैं। उन्होंने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो जैसे यारी (गुरु), यस बेबी (गैरी संधू), लाख लाहनता (रवनीत सिंह) में देखा जा चुका है। इसके साथ वह कई हिंदी म्यूजिक एल्बम में भी अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ चुकी हैं। अब तक अपने करियर में शहनाज अच्छी-खासी दौलत कमा चुकी हैं। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 30 मिलियन यानी 3 करोड़ रुपए है।

Shehnaaz Gill हैं करोड़ों की मालकिन, एक इंस्टा पोस्ट के लिए लेती हैं इतने लाख-जानें Net Worth, Fees, Cars...

बता दें कि वह इवेंट्स के प्रमोशन के लिए मोटी रकम वसूल करती हैं। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि है शहनाज एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से करीब 10 लाख रुपए वसूल करती हैं। अपने चुलबुले अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली शहनाज ने हाल ही में Mercedes Benz S गाड़ी भी खरीदी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा नाम

बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज और सिद्धार्थ की दिलचस्प केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शहनाज के चुलबुले अंदाज पर ना सिर्फ फैंस बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी फिदा हुए। बात अगर सिद्धार्थ की करें तो बिग बॉस घर में रहते हुए वह उनके बेहद करीब रहीं। वहीं जब वह बिग बॉस घर से बाहर आए तो उनके बीच की नजदीकियां कम नहीं हुईं। दोनों को एक-साथ कई म्यूजिक वीडियो में देखा गया। यह जोड़ी दर्शकों में सिडनाज के नाम से मशहूर हुई।

जानकारी के मुताबिक ये जोड़ी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली थी। मगर किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था। सिद्धार्थ ने 2 सितंबर को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। आज भले ही अभिनेता इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपने अब तक के करियर में जितना नाम कमाया वह कम नहीं था।

सिद्धार्थ से जाने से टूटी शहनाज

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज बुरी तरह से टूट चुकी हैं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की कई तस्वीरें सामने आईं जिसमें वह खुद को संभाल भी नहीं पा रही थी। उस दौरान उनका भाई शहबाज उसे संभालता हुआ नजर आया। खबरों की मानें तो शहनाज इस समय गहरे सदमें में हैं। वह किसी से भी बात नहीं कर रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *