Home ख़बर जरा हटकर सालों बाद फिर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं ‘बुरा लगता है...

सालों बाद फिर छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं ‘बुरा लगता है कि फिल्म धड़कन के लिए मुझे…’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें से फिल्म धड़कन ब्लॉकबस्टर है। फिल्म धड़कन हर किसी ने ज़रूर एक बार देखी होगी। फिल्म धड़कन की स्टोरी से लेकर एक्टिंग तब सब कुछ बहुत ही परफेक्ट था, लेकिन आज शिल्पा शेट्टी को इसी फिल्म को लेकर एक मलाल हो रहा है। जी हां, शिल्पा शेट्टी को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म धड़कन को लेकर एक मलाल हो रहा है, जिसका ज़िक्र उन्होंने भरी सभा में किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में बहुत नाम और फेम कमाया है। अपने करियर के शुरुआती दौर में इन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा, बल्कि लोगों के दिलों में भी राज करने लगीं। आज भले ही शिल्पा शेट्टी फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन वे छोटे पर्दे पर दिखाई देती रहती हैं और यही वजह है कि आज भी वे लोगों के दिलों में राज करती हैं। शिल्पा शेट्टी के डांस का ज़िक्र आज भी लोग करते हैं और उनकी फिटनेस का तो कोई जवाब ही नहीं, लेकिन अब उन्होंने फिल्म धड़कन को लेकर मलाल व्यक्त किया है, जोकि अब सुधर भी नहीं सकता है।

मैंने बहुत रिजेक्शन झेला है – शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने करियर को लेकर कहा कि शुरुआती दौर में मुझे बहुत रिजेक्शन झेलने पड़े, लेकिन मैं उनसे कभी हारी नहीं, बल्कि खुद को निखारती गई। याद दिला दें कि शिल्पा शेट्टी ने शाहरुख की फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत की थी। शिल्पा के लिए यह फिल्म बहुत ही महत्वपूर्ण रखती हैं, क्योंकि उनकी पहली ही फिल्म हिट हो गई थी, लेकिन फिर भी एक मलाल है, जोकि उनके दिल में आज तक है और अब जाकर उन्होंने जगजाहिर किया है।

फिल्म धड़कन और फिर मिलेंगे को अवॉर्ड नहीं मिला – शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि मैंने फिल्म धड़कन और फिर मिलेंगे, जैसी हिट फिल्में की, लेकिन कभी भी मुझे इसको लेकर एक भी अवॉर्ड नहीं मिला। ऐसे में शिल्पा का कहना है कि मुझे तो पहले यह समझ नहीं आता है कि मुझे इतनी अच्छी अच्छी फिल्में मिल कैसे गई? साथ ही शिल्पा ने कहा कि उन दिनों मेरे ब्लॉन्ड बाल थे और मैं ब्लू लेंस और मैं लाल लिपस्टिक लगाती थी, जोकि मुझ पर अच्छी लगती थी, लेकिन कभी भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला। खासकर फिल्म धड़कन और फिर मिलेंगे के लिए।

मुझे लोगों ने अभिनेत्री के तौर पर स्वीकार ही नहीं किया – शिल्पा शेट्टी

फिल्म धड़कन को लेकर शिल्पा को अवॉर्ड नहीं मिला तो अब उन्होंने कहा कि शायद लोगों ने मुझे कभी अभिनेत्री के रुप में स्वीकार ही नहीं किया। और हिट फिल्में करने के बाद भी मेरा करियर ज्यादा नहीं रहा, पर अब मुझे दुख नहीं होता है, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं बिल्कुल सही दिशा में हूं और हमेशा सही रास्ते पर ही चल रही हूं। साथ ही शिल्पा ने कहा कि रिजेक्शन से कभी घबराएं नहीं, क्योंकि यह और भी बेहतर बनाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments