कोई मसीहा तो कोई कह रहा फरिश्ता, महेश बाबू के इस बड़े कारनामे पर फैंस जमकर कर रहे तारीफ़..

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू सोशल मीडिया पर अचानक से सुर्ख़ियों में आ गए है. उन्होंने एक ऐसा काम कर दिया है जिसके चलते वे फैंस से ख़ूब वाहवाही और तारीफें लूट रहे है. सोशल मीडिया पर हर कोई अभिनेता के काम को काफी सराह रहा है. तो आइए जानते है आखिर मामला क्या है.

अपनी अदाकारी और लुक्स से लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी जगह बना चुके महेश बाबू इस बार अपने पेशेवर नहीं बल्कि अन्य दूसरे काम से लोगों के दिलों में बस गए है. दरअसल, हाल ही में महेश बाबू ने एक मासूम बच्चे की जिंदगी बचाई है और अब उन्हें ख़ूब आशीर्वाद, प्यार और दुआएं मिल रही है.

अभिनेता की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक बड़ी जानकारी साझा की है. उन्होंने एक कपल और उनके एक नन्हें बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”दिल को छू लेने वाला रिकवरी का एक और किस्सा. यह जानकर खुशी हुई कि वीएसडी एंड पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है. मैं बच्चे के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं.” साथ ही आगे नम्रता ने हेल्थ केयर टीम और आंध्र हॉस्पिटल की पूरी टीम का आभार भी व्यक्त किया.

बता दें कि, अभिनेता महेश बाबू ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के अस्पतालों के साथ भागीदारी करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की हार्ट सर्जरी की मदद का बीड़ा उठाया था. इसी सिलसिले में एक छोटे बच्चे अंकित भार्गव की जान बच गई. बच्चे को महेश बाबू के प्रयासों से एक नया जीवन मिला है.

नम्रता की इस पोस्ट को और महेश बाबू के प्रयासों को फैंस ख़ूब सराह रहे है. इसे लेकर फैंस अभिनेता की जमकर तारीफें भी कर रहे है. कोई महेश बाबू को भगवान, कोई मसीहा तो कोई उन्हें फरिश्ता कह रहा है. जबकि कई फैंस ने अन्य फ़िल्मी सितारों को महेश बाबू की तरह काम करने की सलाह भी दी है.

बता दें कि, नम्रता शिरोडकर भी कभी दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. नम्रता और महेश बाबू ने साल साल 2005 में शादी कर ली थी. आज दोनों एक बेटी सितारा और एक बेटे गौतम के माता-पिता हैं.

नम्रता अब फिल्मों में नज़र नहीं आती हैं, वहीं महेश बाबू के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही अभिनेता ‘सरकरू वैरी पाटा’ में देखने को मिलने वाले हैं. इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. साथ ही अभिनेता फिल्म मेजर को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में वे एक्टर नहीं बल्कि निर्माता की भूमिका में होंगे. फिल्म 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Leave a Comment