Home Political Samachar भारत मां का बेटा ICU में मर रहा है, मोटा भाई का...

भारत मां का बेटा ICU में मर रहा है, मोटा भाई का बेटा IPL में मजे ले रहा है : तेज प्रताप

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने देश में विकराल होती कोरोना की समस्या और बर्बाद हो चुकी स्वास्थ्य व्यवस्था के बहाने गृहमंत्री अमित शाह और उनके बेटे जय शाह पर तंज कसा है।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेजप्रताप यादव ने कहा है कि “भारत मां का बेटा आईसीयू के बिन मरे जा रहे हैं और मोटा भाई का बेटा आईपीएल में मजे मार रहा है।”

तेजप्रताप यादव का मोटा भाई से आशय गृहमंत्री अमित शाह से है। गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं।

तेजप्रताप यादव ने एक ओर तो देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा किया है तो दूसरी ओर अमित शाह के बेटे को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।

पिछले 7 सालों में जब से नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, उनका पूरा ध्यान असली कामों को छोड़कर हेडलाइंस मैनेजमेंट ही रहा है। मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने में इस सरकार ने गजब की महारत हासिल कर रखी है लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने मोदी सरकार की पोल खोल कर रख दी।

पूरे देश के सामने इनका भांडा फूट गया। जिस तरह से लोग अस्पतालों की बेड के लिए मारे मारे फिर रहे हैं, ऑक्सीजन की किल्लत से कितने लोगों की मौत हो गई, आंकड़े उपलब्ध नहीं है।

आईसीयू नहीं है, वेंटिलेटर नहीं है। ऐसा लगा कि लोगों को नहीं बल्कि स्वास्थ्य व्यवस्था को ही कोरोना हो गया है।

वहीं गृहमंत्री के बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह आराम से आईपीएल के मजे ले रहें हैं। जब पूरा देश कोरोना के कहर से कराह रहा है तब अमित शाह के बेटे आईपीएल का आनंद उठा रहे हैं।

modi shah

दुख की बात तो यह है कि कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में बीसीसीआई की ओर से कोई मदद नहीं की गई है।

बीसीसीआई सचिव और अमित शाह के बेटे जय शाह के नेतृत्व में चल रहे इस संगठन ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा पार कर दी है। भारत में कोरोना की विपदा को देखते हुए कई विदेशी खिलाड़ियों ने भारत की मदद की है लेकिन बीसीसीआई की ओर से कुछ भी नहीं।

हैरत की बात है कि भारत इतनी बड़ी आपदा से जूझ रहा है। श्मशानों में लाशों की कतारें लगी हुई हैं, लोग तड़प तड़पकर मर रहे हैं और देश के गृहमंत्री का बेटा ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments