कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस पर लगाए यह गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से ही कांग्रेस में कुछ ठीक नही चल रहा हैं। जिन राज्यो में कांग्रेस की सरकारें हैं वहाँ पर अंतर्कलह खुलकर सामने आ रहा हैं और जहाँ कांग्रेस की सरकार नही हैं वहाँ पर इस्तीफों का दौर चल पड़ा हैं। महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेताओ द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद अब त्रिपुरा के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं। कांग्रेस छोड़ते ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कई आरोपी भी लगाएं हैं। त्रिपुरा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रद्योत देब बर्मन ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए यह कहा कि पार्टी में बड़े पदों पर भ्रष्ट लोगो को शामिल किया जा रहा हैं।

इस्तीफा देकर बोले अब राहत महसूस कर रहा हूं

त्रिपुरा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रद्योत ने अपने इस्तीफे की जानकारी ट्वीट करके दी। इस ट्वीट में प्रद्योत ने लिखा की “बहुत दिनों के बाद सुबह उठकर राहत महसूस कर रहा हूँ। मेरे आज के दिन की शुरुआत बगैर किसी अपराधी और झूठे कल सुनकर हुई।” उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा की “अब मुझे उच्च पदों पर बैठे भ्रष्ट लोगो को झेलने की जरूरत नही हैं और ना ही इस बात की चिंता है कि कौन मेरा साथी मेरी पीठ में छुरा घोपेगा। में अब अपने राज्य के बेहतर के लिए ईमानदारी से योगदान दूँगा।” उन्होंने यह भी लिखा की “मेने भ्रष्ट लोगो से लड़ने की कोशिश की लेकिन में सफल नही रहा। अब मैने फैसला किया है कि सकारात्मक मानसिकता के साथ में आगे बढूंगा और इसकी मुझे काफी आवश्यकता हैं।”

आपको बता दे की प्रद्योत को पिछले वर्ष के अगस्त माह में ही त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस त्रिपुरा की दोनों सीटों पर चुनाव हार गई थी। यहा दोनों सीटो पर भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की थी।

Leave a Comment