Home Political Samachar केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा आरोप, 370 कश्मीर की संस्कृति के लिए...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा आरोप, 370 कश्मीर की संस्कृति के लिए नही बल्की पूर्व सरकारों के भ्रष्टाचारियों के संरक्षण के लिए था

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव अगले महीने होने वाले है और ऐसे में वहा जबरदस्त चुनावी माहौल है। इसी बिच सत्ता पक्ष और विपक्ष की बायानबाजी भी शुरू हो गई है। विपक्ष पार्टियों को एक बार फिर आड़े हाथों लेते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक बार फिर कश्मीर के बहाने विरोधियों पर हमला बोला है। शाह ने कहा की अगर सरकार द्वारा भेजे गए धन का उपयोग पहले की सरकारो ने सही तरिके से किया होता तो आज कश्मीर की घरो की छत सोने की होती। उन्होंने यह भी कहा की पहले की सरकारे भ्रष्टाचार में पुरी तरह लिप्त थी।

370 कश्मीर की संस्कृति के लिए नही बल्की भ्रष्टाचारियों के संरक्षण के लिए था

महाराष्ट्र के गोरेगांव में एक रैली को संबोधित करने पहुंच केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने कश्मीर के बहाने अपने विरोधीयों पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहां की अनुच्छेद 370 कश्मीर में भ्रष्टाचार रोधी कानून लागू करने की इजाजत नही देता था। इस वजह से पहले की सरकारे भ्रष्टाचार में लिप्त थी और इसी के कारण जनता के लिए भेजा गया धन बेईमानो ने लूट लिया। वही शाह ने यह भी कहा की सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में करोड़ो रूपये भारत सरकार ने भेंजे अगर इसमे भ्रष्टाचार नही होता तो कश्मीर के लोगो के घर की छतो पर सोने के पत्तरे लग गए होते। शाह ने कश्मीर की पूर्व सरकारो पर आरोप लगाते हुए कहा की अनुच्छेद 370 जम्मू-कश्मीर की संस्कृति के लिए नही बल्की उनके नेताओं के भ्रष्टाचार के संरक्षण के लिए था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments