मोदी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान- 370 हटाना सबसे बड़ी उपलब्धि, अगला एजेंडा पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर को भारत का हिसा बनाना 

जम्मु कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद विपक्ष में बेठी कांग्रेस भले ही उसका विरोध कर रही है। लेकिन मोदी सरकार के मंत्री विपक्ष पर निशाना साधते हुए इसे सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बता रहें है। हाल ही में मोदी सरकार के केन्द्रीस मंत्री जितेंद्र सिंह ने अनुच्छेद 370 हटाये जाने को जायज बतातो हुए यहां तक कह डाला पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना सकरकार का अगला ऐजेंडा है।

अगला एजेंडा पीओके वाला कश्मीर

मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा में केंदीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों की सबसे बड़ी उपलब्धी में जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना शामिल है और हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का अभिन्न हिसा बनानाहै। अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान द्वारा किये जा रहें दुष्प्रचार पर मंत्री सिंह ने कहा की विश्व का रूख भारत के अनुकुल है। कुछ देश जो भारत के रूख से सहमत नही थे अब वे हमारे रूख से सहमत है। केन्द्रीय मंत्री सिंह ने आगे कहा की कश्मीर न तो बंद है ना ही कर्फ्यू  के साए में है बल्की वहा कुछ पाबंदिया लगी हुई है। सिंह ने बिना नाम लिए विपक्ष पर चेतावनी भरे लहजे में कहा की विरोधी लोग अपनी मानसिकता को बदल ले कि वे कुछ भी करके आसानी से बच निकलेंगे।

Leave a Comment