कांग्रेस के इस नेता ने बताया कब बनेगी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार, सपा अध्यक्ष भी कर चुके है दावा

उत्तर प्रदेश में फिलहाल भाजपा की सरकार है और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री है। यूपी में भाजपा की सरकार को घेरने में विपक्ष में बेठी समाजवादी पार्टी, कांग्रेस सहीत अन्य पार्टियां कोई मौका नही छोड़ती है और अपने-अपने हिसाब से दावे भी करती है। फ़िलहाल यूपी के विधानसभा चुनाव के लिए लंबा इंतजार करना होगा। लेकिन विपक्ष की पार्टियों के नेता अभी से ही न सिर्फ चुनावी तैयारियों में जुट गए है बल्की अपनी जीत का दावा भी कर रहे है। उत्तर प्रदेश के नव नियुक्त कांग्रेस  प्रदेश अध्यक्ष ने यूपी में कांग्रेस सरकार बनने का दावा करते हुए बताया है कि किस वर्ष यूपी में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

2022 में सरकार बनाने से कोई नही रोक सकता 

दरअसल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे अजय कुमारू लल्लू ने 2022 में अपनी पार्टी की सरकार बनाने का दावा किया है। हवाई जहाज या ट्रेन की जगह रोडवेज बस से लखनऊ पहुंचे यूपी के नए कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का उनके समर्थकों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कांग्रेस कार्यालय पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि वे आम जनता और कार्यकर्ताओं की लड़ाई लड़ेंगे और इसके लिए वे सड़क तक संघर्ष करेंगे। कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस के लिए संघर्ष करते हुए 1800 बार जेल जाना पड़ा तो भी पिछे नही हटेंगे। इसी दौरान अजय कुमार लल्लू ने यह दांवा भी कर दिया की वर्ष 2022 में यूपी कांग्रेस की सरकार बनने से कोई रोक नही सकता है।

आपको बता दे कि इसके पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी यह दावा किया था कि 2022 में उनकी पार्टी यूपी की सत्ता में वापसी करेगी।

Leave a Comment