Home अन्य समाचार 18 अप्रैल से हो रहा है शुक्र का उदय, इन सात राशियों...

18 अप्रैल से हो रहा है शुक्र का उदय, इन सात राशियों को मिलेगी धन-दौलत व शौहरत

18 अप्रैल को शुक्र देव का मेष राशि में उदय हो रहा है। जिसके साथ ही शादी-विवाह, गृह प्रवेश आदि सभी मांगलिक कार्यों का आरंभ एक बार फिर से हो जाएगा। इस ग्रह को भौतिक सुखों का कारक माना जाता है। वहीं शुक्र के उदय का असर राशियों पर भी पड़ेगा। सात राशियों पर इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा और इन राशि के जातकों की किस्मत खुल जाएगी। तो आइए जानते हैं कि वो कौन सी राशियां हैं, जिनपर शुक्र देव का शुभ प्रभाव देखने को मिलने वाला है।

इन सात राशि के जातकों का खुलेगा भाग्य

मेष राशि

शुक्र का उदय मेष राशि में ही हो रहा है। ये उदय होने से मेष जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सेहत भी सही बनीं रहेगी। परिवार के लोगों के साथ संबंध अच्छे बनें रहेंगे। जो कार्य लंबे समय से रुका हुआ है वो पूरा हो जाएगा। शादी विवाह से संबंधित मामले सफल होंगे। इसके अलावा विदेशी कंपनियों में काम करने का मौका भी मिलेगा। विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए भी समय अच्छा साबित होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों का तनाव दूर हो जाएगा। परिवार के लोगों के साथ रिश्ते मधुर होंगे। विलासितापूर्ण वस्तुएं मिलेगी। संतान की ओर से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। मकान वाहन से जुड़े कार्य पूरे हो जाएंगे। यात्रा का योग भी बन रहा है। धर्म-कर्म तथा सामाजिक कार्यों में भी बढ़ोतरी होगी। मन प्रसन्न रहेगा और सेहत अच्छी बनीं रहेगी। यानी कुल मिलाकर ये समय उत्तम साबित होने वाला है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को मनचाही चीज हासिल हो जाएगी। शुक्र के उदित होते ही जो कार्य लंबे समय से पूरे नहीं हो जा रहे हैं, वो पूरे हो जाएंगे। कई चिंताओं से मुक्ति मिल जाएगी। प्रेम संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। शादी भी तय हो सकती है। आय का साधन बढ़ेगा लेकिन खर्च भी अधिक होंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता हासिल होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए भी ये समय शुभ साबित होने वाला है। मनचाही नौकरी लग सकती है। धन लाभ का योग भी बन रहा है। जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे बनेंगे और आपस में प्यार बढ़ेगा। जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा होगा। विलासितापूर्ण वस्तुओं का भी सुख मिलेगा और जीवन में तरक्की मिलेगी।

तुला राशि

तुला राशि पर भी शुभ असर देखने को मिलेगा। व्यापारियों को लाभ मिलेगा। शादी-विवाह से संबंधित वार्ता भी सफल रहेगी और शादी भी हो सकती है। मान-सम्मान की वृद्धि होगी। जो चीज आप लंबे समय से खरीदने का सोच रहे हैं, वो आपको मिल जाएगी।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। प्रेम संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। व्यापार में धन लाभ होगा। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। संतान संबंधी चली आ रही चिंता भी दूर होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों तथा बड़े भाइयों से सहयोग मिलेगा।

मकर राशि

परिवार में मांगलिक कार्य होने का योग बन रहा है। विवाह से संबंधित वार्ता सफल रहेगी। सुखद समाचार प्राप्ति का योग भी बन रहा है। नया वाहन खरीदने के लिए ये समय अच्छा है। चाहें तो नया व्यापार भी शुरू कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments