Home Political Samachar ममता बनर्जी का हमला, कहा-PM क्या भगवान या सुपर ह्यूमन हैं जो...

ममता बनर्जी का हमला, कहा-PM क्या भगवान या सुपर ह्यूमन हैं जो नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सवाल किया कि मोदी जी क्या आप खुद को भगवान या सुपर ह्यूमन समझतें हैं जो चुनाव पूरा होने से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं? आपको पता होना चाहिए कि अभी दो फेज के ही चुनाव हुए हैं और 6 फेज के चुनाव होने बाकी हैं।

हुगली जिले के खानाकुल में रविवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इंडियन सेक्युलर फ्रंट (ISF) के प्रमुख और फुरफुरा शरीफ के अब्बास सिद्दिकी का नाम लिए बिना कहा कि भाजपा ऐसे लोगों को अल्पसंख्यक मतों में सेंध लगाने के लिए पैसे दे रही है।

बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को बंगाल में एक चुनावी रैली में ममता पर हमला करते हुए कहा था कि दीदी ने हार मान ली है। मोदी ने आगे कहा कि वह पश्चिम बंगाल में भाजपा सरकार के होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होंगे और अपनी सरकार से फौरन ही प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लागू करने के लिए कहेंगे।

ममता बोलीं- मोदी-शाह की सिंडिकेट सेंट्रल एजेंसी से विपक्ष को डरा रही

बंगाल के सियासी घमासान में जुबानी जंग तेज हो गई है। रविवार को तृणमूल कांग्रेस और भाजपा ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हावड़ा में रैली के दौरान कहा कि मोदी सिंडिकेट-1 और अमित शाह सिंडिकेट-2 हैं। दोनों सेंट्रल एजेंसियों को अभिषेक ( ममता के भतीजे), सुदीप और स्टालिन की बेटी के घर भेज रहे हैं। विपक्ष को डराने की कोशिश कर रहे हैं। चुनाव के दौरान पुलिस ऑफिसर्स के तबादले किए जा रहे हैं।

शुभेंदु का पलटवार- ममता के भतीजे के पास गए कोयला घोटाले के 900 करोड़ रुपए

ममता पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर बड़े अरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कोयला घोटाले में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य सरकार की मिलीभगत साबित हो चुकी है। घोटाले के 900 करोड़ ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी के पास गए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुभेंदु के साथ दिनेश त्रिवेदी और बीजेपी के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन भी मौजूद थे।

विनय मिश्रा के सहयोगी बांकुरा के IC गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रविवार को ही कोयला तस्करी घोटाला केस में बांकुरा के इंस्पेक्टर इंचार्ज (IC) अशोक मिश्रा को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, अशोक मिश्रा तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता विनय मिश्रा के करीबी हैं, जो कोयले और मवेशियों की तस्करी के आरोपी हैं।
ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी के कथित करीबी विनय मिश्रा पशु तस्करी मामले में फरार आरोपी हैं। कोयला तस्करी मामले में सीबीआई पहले ही अभिषेक की पत्नी और अन्य रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments