ममता बनर्जी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, पीएम मोदी को गिफ्ट किया मिठाई और कुर्ता, इन मुद्दों पर दोनो में हुई चर्चा

तमाम राजनीतिक टिप्पणियों के बिच आज आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात हो गई है। पीएम मोदी और ममता की इस मुलाकात को लेकर जमकर राजनीति हुई थी। प्रधानमंत्री से मिलने के मामले पर भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी और राष्ट्रिय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय ने मतता पर जुबानी हमला भी किया था। जिसके बाद इस मामले पर तमाम तरह की टिप्पणियां भी हुई। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान दोनो में कई अहम मुद्दो पर चर्चा हुई है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी और ममता के बिच पश्चीम बंगाल के नाम बदलने पर भी चर्चा हुई है।

पश्चिम बंगाल का नाम बदलने पर हुई चर्चा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को कुर्ता और मिठाई भेंट की। जिसके बाद दोनो के बिच लंबी वार्ता हुई। प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के बाद ममता ने कहा की प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल का नाम बदलने को लेकर चर्चा की है और उन्होंने इसपर कुछ करने का वादा किया है। पीएम से मुलाकात के पहले ममता ने कहा था कि उनकी दिल्ली की यात्रा नियमित कामकाज का हिस्सा है।

आपको बता दे कि ममता सरकार पश्चिम बंगला का नाम बदलकर बांग्ला करने जा रही हैै। इस पर उनकी सरकार के प्रस्ताव को केंद्र ने मंजूरी देने से मना कर दिया था। जिसके बाद ममता ने प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखा था। जिसके बाद आज ममता ने मोदी से मुलाकात के दौरान मोदी से इस मुद्दे पर भी चर्चा की। बताया जा रहा है कि ममता ने कई अहम् मुद्दो पर भी पीएम से चर्चा की है।

Leave a Comment