Home Uncategorized इस शख्स की हैं 16 पत्नियां और 151 बच्चे, अब करेगा 17वीं...

इस शख्स की हैं 16 पत्नियां और 151 बच्चे, अब करेगा 17वीं शादी, बोला- ‘करूंगा 1000 बच्चे’

दुनिया में कई ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती हैं, जिसके बारे में जब अचानक से पता चलता है तो हर कोई हैरान हो जाता है. भारतीय संस्कृति के हिसाब से कोई भी शख्स अपने जीवन में एक शादी कर सकता है और दूसरी शादी के लिए पहले से अलग होना पड़ता है. फिलहाल, कुछ देशों में ऐसी कोई पाबंदी नहीं है, जबकि बच्चों को पैदा करने को लेकर कोई भी सरकारी कायदे कानून नहीं है.

इस शख्स ने कर डाली 16 शादी

जिम्बॉब्वे का एक शख्स ने अपनी लाइफ में 16 शादियां की और उसका अब सिर्फ काम है बच्चे पैदा करना. अभी तक उस शख्स के कुल 151 बच्चे हैं और अभी भी वह ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहता है. रोज अपनी चार पत्नियों के साथ सोता है.

zimbabwe misheck nyandoro has 16 wives and 151 children now will marry 17th wedding

फुलटाइम जॉब है पत्नियों को खुश रखना

मिरर डॉट कॉम के खबर के मुताबिक, अजीब मान्यताओं पर भरोसा रखने वाला जिम्बॉब्वे के यह शख्स मिशेक न्यानदोरो (Misheck Nyandoro) का दावा है कि उसका फुलटाइम जॉब सिर्फ अपनी बीवियों को खुश रखना और उन्हें संतुष्ट रखना है.

66 साल की उम्र में 151 बच्चे

लोकल न्यूज चैनल द हेराल्ड के मुताबिक, 66 साल की उम्र पूरी होने के बाद भी वह चाहता है कि अभी भी वह नौजवान महिलाओं से शादी करता रहे. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पुरानी पत्नियां अब उस गति से बच्चे को पैदा करने में सक्षम नहीं हैं.

zimbabwe misheck nyandoro has 16 wives and 151 children now will marry 17th wedding

17वीं शादी करने की तैयारी

मिशेक अपनी लाइफ बेहद ही लग्जरी अंदाज में जीते हैं. अपने बच्चों की जरूरतों को पूरा करते हैं और उनकी पत्नियां उनके लिए खाना बनाती है और इसके बदले में वह उनकी मनचाही चीजों को पूरा करते हैं. फिलहाल, मिशेक अभी 151 बच्चों तक ही नहीं रुकना चाहते और अब 17वीं शादी करने की तैयारी में हैं.

100 पत्नियां और 1000 बच्चों का सपना

151 बच्चों के पिता मिशेक का कहना है कि यदि संभव हुआ तो मैं 100 पत्नियां और करीब 1000 बच्चे करना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जो मैं कर रहा हूं वह एक पॉलीगामी प्रोजेक्ट के तौर पर है, जोकि 1983 से ही मैंने शुरू किया और अपने मौत तक इसे जारी रखना चाहता हूं.

zimbabwe misheck nyandoro has 16 wives and 151 children now will marry 17th wedding

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments